71 साल की उम्र में पिता ने की विधवा महिला से दूसरी शादी, फिर बेटी ने ट्वीट कर लिखा कुछ ऐसा…

इंटरनेट के इस ज़माने में कोई न कोई खबर आये दिन सुर्खियों में छाई रहती है। हर रोज़ कोई न कोई घटना या खबर ऐसी फैलती है की वो बहुत से लोगो का ध्यान अपनी ओर खींचती है। ऐसी घटनाओं का सोशल मीडिया तैरते रहना अब एक आम बात है..

फ़िलहाल हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसने देखते ही देखते इंटरनेट पर खूब हवा लेना शुरू कर दिया। दरअसल एक 71 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की शादी की खबर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

71 Year Old Father Married A Widowed Woman

71 साल के बुजुर्ग ने की विधवा महिला से शादी :

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इंटरनेट पर वायरल होती इस तस्वीर को किसी और ने नहीं बल्कि इसी बुजुर्ग शख्स की बेटी ने काफी ख़ुशी के साथ डाला है। साथ ही लोगो को भी ये खबर काफी भा रही है लोग इस पर काफी पॉजिटिव कमेंट कर रहे है।

बता दे की इस शख्स ने एक विधवा महिला से शादी की है।दरअसल इस व्यक्ति की पत्नी की मृत्यु 5 साल पहले हो गयी थी जिसके बाद से ये अकेले पड़ गए थे। उनका अकेलापन उनकी बेटी से देखा नहीं गया जिसके बाद उनकी बेटी ने अपने पिता को दूसरी शादी का सुझाव दिया और उनकी शादी करवाई थी।

बेटी ने ट्वीट कर लिखी दिल छूने वाली बात :

बेटी अपने पिता की शादी से बेहद ही खुश थी। अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए बेटी ने ट्वीट करते हुए लिखा की व्यक्ति की बेटी अदिति ने न्यूली वेड जोड़ी की फोटो फेस मास्क पहने और वरमाला लिए पोस्ट की हुई है। अदिति ने ट्वीट करते हुए लिखा की “ये मेरे 71 वर्षीय पापा हैं, 5 वर्षों तक अकेले रहने के बाद फिर से शादी कर रहे हैं और वो भी दूसरी विधवा के साथ। मैं हमेशा से चाहती थी कि उनकी दूसरी शादी हो क्योंकि कोई भी अकेला होने का हकदार नहीं होता।”

 

अदिति द्वारा किया गया ये ट्वीट देखते ही देखते खूब वायरल होने लगा और लोगो ने इस पर अपनी अच्छी अच्छी प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर ने कहा है, “मुझे खुशी है कि आपके पिता की दोबारा शादी हुई। मेरा मानना है कि हर शख्स को अपनी जिंदगी जीने का अधिकार होता है। लोगों की परवाह कौन करे लेकिन उन्हें एक दूसरे को स्वीकार करना पडेगा क्योंकि उन्होंने दूसरी शादी करने पर सहमति जाहिर की है। उन्हें एक दूसरे की मदद करनी है, न कि लोगों का सोचना है।”


Posted

in

by

Tags: