बॉलीवुड के 7 सबसे फिट अभिनेता, जिनसे असल जिंदगी में भी फाइट करने से डरते हैं लोग

भारतीय सिनेमा का शुरुआती दौर काफी अलग था। पहले हीरो की बॉडी और फिटनेस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाता था। लेकिन आज का सिनेमा पूरी तरह से बदल चुका है। आज के समय में दर्शक भी फिट और मसक्यूलर अभिनेता को देखना ही पसंद करते हैं। बॉलीवुड में भी ऐसे ही कुछ अभिनेता हैं जिन्हें इंडस्ट्री का सबसे फिट अभिनेता कहा जाता है और असल जिंदगी में भी लोग इनके साथ फाइट करने से डरते हैं।

डीनो मोरियो

डीनो बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता हैं और कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। डीनो की फिजिक भी काफी अच्छी है और शूटिंग में फाइट करते वक्त भी लोग उनसे सावधानी बरतते हैं। वहीं डीनो की मसक्यूलर बॉडी की लड़कियां भी दीवानी हैं।

विद्युत जामवाल

शायद ही कोई होगा जो विद्युत को न जानता हो एक्टिंग के साथ साथ विद्युत अपनी मसक्यूलर बॉडी के लिए भी जाने जाते हैं। वहीं विद्युत अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखते हैं।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार भी बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक हैं। वहीं अपनी फिटनेस के लिए अक्षय सख्त दिनचर्या का पालन करते हैं। उनकी फिजिक भी काफी अच्छी है और असल में किसी के लिए उनसे फाइट करना वाकई आसान बात नहीं है।

टाइगर

टाइगर भी बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान रखते हैं और उनकी बॉडी की दुनिया दीवानी है। टाइगर ही अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं। वहीं फिल्मों में स्टंट करने में भी टाइगर माहिर हैं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक भी ऐसे ही फिट अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार हैं। उनकी पर्सनैलिटी भी गज़ब है और उनकी बॉडी देखकर उनसे फाइट करना वाकई मुश्किल है। असल जिंदगी में भी लोग ऋतिक के साथ फाइट करने से डरते हैं।

मिलिंद सोमन

मिलिंद एक फेमस मॉडल हैं और काफी फिट भी हैं। अपनी फिटनेस पर मिलिंद काफी अच्छे से ध्यान देते हैं इसलिए वे हमेशा चर्चाओं में भी रहते है। यदि मिलिंद को फाइट के लिए मैदान में उतारा जाए तो उनके सामने किसी के लिए भी टिकना मुश्किल हो जाएगा।

जॉन अब्राहम

जॉन बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय वाली लुक रखते हैं। उनकी फिजिक पर लड़कियां अपनी जान देती हैं। सुपरमॉडल की बॉडी के लिए वाकई काफी मेहनत भी करते हैं इसलिए वे बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में शामिल हैं।


Posted

in

by

Tags: