रविन्द्र जडेजा की वाइफ के सामने फेल हैं बॉलीवुड की सारी हीरोइनें, देखें तश्वीरें

– क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा भारतीय टीम से फिल्हाल बाहर चल रहे हैं। मैदान में अपनी गेंद और बल्ले से विरोधी टीम को पस्त कर देने वाले रविन्द्र जडेजा की गिनती क्रिकेट की दुनिया में ऑलराउडर के रुप में की जाती है। घरेलू क्रिकेट में तिहरा शतक ज़डने वाले  रविन्द्र जडेजा एक ऐसे खिलाडी हैं जिन्होंने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में बल्ले से ज्यादा अपनी लहराती गेंदों से भी विरोधी टीमों के खिलाड़ियों को परेशान किया है।

बहुत खूबसूरत है रविन्द्र जडेजा की वाइफ

रविन्द्र जडेजा को क्रिकेट की दुनिया में सर रविन्द्र जडेजा के नाम से जाना जाता है। रविन्द्र जडेजा ने क्रिकेट की दुनिया में अपनी मेहनत और लगन से एक खास मुकाम हासिल किया है।

हालांकि, कुछ समय से वो भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं इसके बावजूद उन्होंने टीम में वापसी का जज्बा दिखाया है और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। आज हम रविन्द्र जडेजा की पत्नी की बात कर रहे हैं, जिनकी खूबसूरती के चर्चे दूर दूर तक फैले हुए हैं।

रविन्द्र जडेजा की वाइफ के फेल हैं हिरोइनें

रविन्द्र जडेजा की वाइफ इतनी खूबसूरत है कि उनके सामने फिल्म जगत की हिरोइनें फींकी नज़र आती हैं। आपको बता दें की रविन्द्र जडेजा ने 17 अप्रैल 2016 को 26 साल की रीवा सोलंकी के साथ शादी की थी। रविन्द्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी आतिम्य इंस्टीटयूट से इंजिनयरिंग की पढ़ाई की है। रीवा सोलंकी के पिता पेशे से राजकोर्ट के एक कांट्रेक्टर हैं।

गौरतलब है कि रविन्द्र जडेजा और रीवा सोलंकी शादी से पहले एक दूसरे को काफी समय तक डेट करते रहे। एक दूसरे को काफी दिनों तक डेट करने के बाद रीवा सोलंकी और रविन्द्र जडेजा ने शादी करने का फैसला किया।

सोशल मीडिया पर छा गई हैं तस्वीरें

गौरतलब है कि क्रिकेट में कोई ख़ास दिलचस्पी न होने के बावजूद रीवा सोलंकी ने रविन्द्र जडेजा से शादी कि है। रीवा सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इस वजह से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए लोगों को देखने को मिलती रहती हैं।

यहां तक कहा जाता है कि रीवा खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कहीं आगे हैं। आपको बता दें कि रीवा एक बेटी की माँ हैं। 8 जून को रीवा ने बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम निधयाना है।


Posted

in

by

Tags: