बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम, 40 से ऊपर हो गई उम्र, फिर खुलेआम छोटे कपड़े पहनती हैं ये हीरोइनें – Pics

कहते हैं उम्र बस एक नंबर होती है। आपको दिल से जवान होना चाहिए। अपनी लाइफ खुलकर जीना चाहिए। लोग क्या कहेंगे इसकी परवाह नहीं करना चाहिए। बॉलीवुड में भी कुछ ऐसी हसीनाएं हैं जो ये रूल्स फॉलो करती हैं। इनकी उम्र 40 से अधिक हो गई है, लेकिन इन्होंने फैशन करना नहीं छोड़ा।

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। वे 62 साल की हो गई हैं। लेकिन फिर भी वे बहुत मॉडर्न हैं। हंशा स्टाइलिश कपड़ों में ही नजर आती हैं। वे उम्र के इस पड़ाव में भी छोटे कपड़े पहनने से परहेज नहीं करती हैं। उनके विचार भी काफी बोल्ड हैं। वे आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा फैशन की दुनिया में हमेशा तहलका मचाती हैं। वे 48 साल की हैं लेकिन फिर भी बोल्ड कपड़ों में दिखाई देती हैं। उन्होंने इस उम्र में भी खूब को बहुत अच्छे से फिट रखा हुआ है। इसलिए जब वह छोटे कपड़े पहनती हैं तो ये उन पर अच्छे लगते हैं। वे एक फैशन आइकान हैं। कई लोग उनके फैशन को फॉलो करते हैं।

पूजा बेदी

पूजा बेदी भी एक जमाने में फिल्मों में बड़ी पसंद की जाती थी। अब उन्होंने फिल्मों सी दूरी बना ली हैं। वे 51 साल की हो गई हैं। लेकिन उनका दिल अभी भी जवान हैं। वह वेस्टर्न कपड़े पहनने से परहेज नहीं करती हैं। वे छोटे कपड़े भी पहन लेती हैं। उनके हुस्न की जितनी तारीफ करो कम है।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है। उन्हें देख कहीं से कहीं तक ये नहीं लगता कि वे 46 साल की हैं। वे अक्सर रिवीलिंग और शॉर्ट ड्रेस पहनती रहती हैं। इसमें वे बला की सुंदर भी दिखती हैं। वे खुद को फिट रखने के लिए खूब योगा करती हैं। उनसे कई लोग प्रेरणा लेते हैं।

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन 46 साल की हैं। वे आज भी कमाल की दिखती हैं। जो भी उन्हें देखता है बस देखता ही चल जाता है। उनके चेहरे का नूर थमने का नाम नहीं लेता है। वे भी छोटी ड्रेस पहनती रहती हैं। इसमें वे बेहद सुंदर भी लगती हैं।


Posted

in

by

Tags: