आखिरकार पंचमहाभूत में विलीन हुई 20 साल की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा, बेटी के अंतिम संस्कार में बेहोश हुई मां…

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत ने सभी को सदमे में डाल दिया है। 20 साल की उम्र में अपनी बेटी को खोने वाली मां वनिता शर्मा तुनिषा के अंतिम संस्कार में बेहोश हालत में नजर आईं। वनिता शर्मा के पास अपने आंसू पोंछने के लिए कई हाथ थे, लेकिन मां की आंखों के सामने सिर्फ बेटी थी। मां को देखकर तो सूरज भी कांप उठता। इस गमगीन माहौल को देखकर सभी का दिल दुखी हो गया।

अलीबाबा एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार मुंबई के मीरा रोड स्थित गोडदेव श्मशान घाट में किया गया। इस बीच बेटी को अंतिम विदाई देते वक्त तुनिषा की मां खुद को रोक नहीं पाईं। उसकी आंखों से गिरते आंसू और चीख देखकर सबका दिल दहल उठा।

पिछले चार दिनों से तुनिषा की मां के आंसू नहीं सूखे हैं। उनकी इस हालत को देखकर स्टार्स और फैन्स भी दुखी हैं। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि तुनिषा शर्मा को अंतिम दर्शन देने के लिए सितारे और परिवार के सदस्य और अन्य लोग इकट्ठा हुए। इस बीच सभी नम आंखों से एक्ट्रेस को अंतिम विदाई देते नजर आ रहे हैं।

tunisha sharma case

तुनिषा शर्मा के मामा ने उनका अंतिम संस्कार किया। आपको बता दें कि तुनिशा को अंतिम विदाई देने मशहूर डायरेक्टर अब्बास-मस्तान, शिविन नारंग, दीपिका सिंह गोयल, अवनीत कौर, रीम शेख, अशनूर कौर और विशाल जेठवा समेत कई सितारे और एक्ट्रेस के खास दोस्त कनवर ढिल्लन पहुंचे। इतना ही नहीं, तुनिषा केस के आरोपी शीजान खान की मां और बहन भी अंतिम संस्कार में शामिल हुईं। शिजान खान की मां और बहन रोती नजर आईं।

tunisha sharma case

तुनिशा की शीजान की बहनों के साथ अच्छी बॉन्डिंग थी। वह अक्सर उनके साथ तस्वीरें और वीडियो इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं। मुस्कुराते चेहरे के साथ मस्तमौला रहने वाली 20 साल की तुनिशा अब पंचतत्व में विलीन हो गई हैं। जब लोगों के सपनों को उड़ान मिलती है तो तुनिषा अपनी जान दे दी।

tunisha sharma case

24 दिसंबर 2022 को, टुनिशा ने अपने सह-कलाकार और पूर्व प्रेमी शिजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगा ली, जिससे उसके और उसकी माँ के सारे सपने अधूरे रह गए। तुनिशा सीरियल अलीबाबा के को-स्टार शिजान खान से प्यार करती थीं। दोनों के बीच रिश्ता

6 महीने पहले सेट पर शुरू हुआ था। मौत से 15 दिन पहले तुनिशा और शिजान का ब्रेकअप हो गया था। शिजान से अलग होने के बाद तुनिषा डिप्रेशन में रहने लगी थीं। दस-बारह दिन पहले भी उन्हें एंग्जाइटी अटैक आया था। तुनिशा की मां ने कहा कि विश्वासघात का पता चलने के बाद भी तुनिशा शिजान के साथ रहना चाहती थी।

तुनिषा की मां ने भी शिजान से अपनी बेटी की जिंदगी में लौटने की मिन्नतें कीं। लेकिन शीज़ान का तर्क था कि वह और तुनिशा अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखते हैं और उनकी उम्र में बहुत बड़ा अंतर है, यही वजह है कि उन्होंने अभिनेत्री से नाता तोड़ लिया। हालांकि, पुलिस शीजान के बयान पर विश्वास नहीं कर रही है।


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *