शादी से पहले इस एक्ट्रेस से प्यार करते थे सुरेश रैना ,नाम जानकर उड़ जाएंगे आप के होंश।

मुंबई: चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के ग्यारहवें सीजन में दो साल बाद खेल रही है।

धोनी की कप्तानी में टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है और अंक तालिका में पहले स्थान पर है। चेन्नई के अंतिम चार में पहुंचने की अधिक संभावना है।

आपको बता दें कि इस बार भी धोनी की टीम में कुछ पुराने खिलाड़ी खेल रहे हैं। रैना और जडेजा की तरह वह अभी भी चेन्नई में हैं। रैना हालांकि चोट के कारण कुछ मैचों से बाहर हो गए थे लेकिन उनकी टीम में वापसी हुई है।

बता दें कि रैना मैदान के बाहर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। आपने सुरेश रैना और श्रुति हासन के अफेयर की खबरें तो सुनी ही होंगी।

सुरेश रैना शादी से पहले कमल हासन की बेटी श्रुति हासन को डेट कर रहे थे। बता दें कि कमल हासन साउथ के सुपरस्टार माने जाते हैं।

वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं और उनकी फिल्मों को देश ही नहीं विदेशों में भी खूब पसंद किया जा रहा है। कमल हासन की बेटी श्रुति हासन भी साउथ और बॉलीवुड फिल्मों की एक अच्छी एक्ट्रेस मानी जाती हैं।

लेकिन 2013 में सुरेश रैना और श्रुति हासन के अफेयर की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया। इस बीच, कमल हासन की बेटी श्रुति हासन को अक्सर आईपीएल के दौरान रैना की टीम का समर्थन करते हुए स्टेडियम में देखा जाता था। पहले दोनों में दोस्ती हुई, फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

बता दें कि साउथ के बाद श्रुति ने बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई है। श्रुति और उनका परिवार अक्सर अपने बोल्ड बयानों को लेकर सुर्खियों में रहता है।

गौरतलब है कि रैना के साथ अफेयर से पहले श्रुति का अफेयर रंग दे बसंती के एक्टर सिद्धार्थ के साथ था। हालांकि, 2011 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद श्रुति की जिंदगी में रैना की एंट्री हुई।

बताया जा रहा है कि दोनों अपने दोस्तों से मिलने आए थे। श्रुति को सुरेश रैना का किरदार निभाना पसंद था। इसी वजह से 2013 के आईपीएल सीजन के दौरान वह रैना का हर मैच देखने स्टेडियम में आती थीं।

हालांकि दोनों ने कभी मीडिया के सामने अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की। हालांकि दोनों को अक्सर साथ में हैंगआउट करते देखा गया।

आईपीएल के बाद भी दोनों मिलते थे. लेकिन, अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स के प्यार के चलते ये रिश्ता भी बन गया। किन्हीं कारणों से दोनों अलग हो गए।

इसके बाद सुरेश रैना ने 3 अप्रैल 2015 को प्रियंका चौधरी से शादी कर ली। रैना अब अपने करियर और परिवार पर ध्यान दे रहे हैं। रैना अक्सर अपने परिवार के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। रैना की बेटी का नाम ग्रेसिया है।


Posted

in

by

Tags: