बॉलीवुड के ये सितारे दूसरी और तीसरी शादी के बाद बने मेड फॉर इच अधर ये कपल

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर दोबारा शादी की है। ऐसे सितारे भी हैं जिनकी तीन शादियां हो चुकी हैं। तो वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना दूसरी शादी कर ली है और वे दोनों पत्नियों के साथ रहते हैं। तो आइए आज जानते हैं तलाक के बाद जिन लोगों ने दोबारा शादी की और अब वे एक-दूसरे के लिए बने हैं।

1. करीना कपूर खान

सूची में सबसे ऊपर बॉलीवुड बेब करीना कपूर खान और नवाब सैफ अली खान हैं। सैफ अली खान की शादी लगभग 21 साल की उम्र में अपने से 12 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी।

अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ ने 10 साल छोटी करीना कपूर से शादी की। पहली शादी से उनके दो बच्चे हैं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है. सैफ और करीना के दो बेटे हैं। तैमूर अली खान और जैह।

2. शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी के दीवाने लाखों लोग हैं, लेकिन उनका दिल एक शादीशुदा शख्स पर आ गया। राज कुंद्रा ने पहले कविता और बाद में शिल्पा से शादी की थी। राज और शिल्पा के दो बच्चे हैं। एक बेटा वियान और एक बेटी समीशा।

3.रवीना टंडन

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, जिन्हें ‘टिप टिप बर्सा गर्ल’ के नाम से भी जाना जाता है, को भी 2004 में एक विवाहित व्यक्ति और विवाहित फिल्म वितरक अनिल थडानी से प्यार हो गया। उनकी पहली पत्नी ने यह भी आरोप लगाया कि रवीना की वजह से उनकी शादी टूट गई।

4. श्रीदेवी

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की शादी निर्माता और बॉलीवुड के लखन अनिल कपूर के भाई बोनी कपूर से हुई थी। बोनी कपूर पहले से शादीशुदा थे। उन्होंने 1996 में श्रीदेवी से शादी की और श्रीदेवी से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी मोना कपूर को तलाक दे दिया। पहली शादी से उनके दो बच्चे हैं। अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर। साथ ही बोनी कपूर और श्रीदेवी की दो बेटियां हैं। जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर।

5. हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र से शादी की थी। हालांकि धर्मेंद्र ने हेमामालिनी से शादी की लेकिन उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया। उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर ने उन्हें तलाक देने से इनकार कर दिया और इसी वजह से उन्होंने इस्लाम धर्म अपना लिया और हेमा मालिनी से बिना तलाक लिए दूसरी शादी कर ली। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां ईशा और आहना हैं।

6. रानी मुखर्जी

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने निर्माता आदित्य चोपड़ा से शादी की है। दोनों का अफेयर काफी लंबे समय से चल रहा था। आदित्य चोपड़ा ने 2014 में रानी मुखर्जी से शादी की थी। उन्होंने पहले अपनी बचपन की दोस्त पायल खन्ना से शादी की थी, हालांकि बाद में उनका तलाक हो गया।

7. विद्या बालन

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन उनके पति की तीसरी पत्नी हैं। सिद्धार्थ रॉय कपूर की तीन शादियां हो चुकी हैं। विद्या बालन आज अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ बहुत खुश हैं और वे खुशी-खुशी अपना जीवन व्यतीत कर रही हैं।


Posted

in

by

Tags: