गांव की गवाँर समझ रहे थे लोग, मगर जब देसी लड़की ने लगाई विदेशी ठुमके, हिल गए लोग

गाउं का डान्स सब काे बोहोत पसंद आती है ओर सब बच्छे , लडके ,ओर बुढो लोगों को भी गाउ का डान्स पसंद है ओर बुढे लोग भी गाउं में के डांस देखें हरियाणा नई दूसरे दूसरे सहर से आते है।और अभी अभी एक लड़की का एक बोहोत ही कातिलाना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आया है और वायरल होराहा है,

ये लड़की ने अपने होट अंदाज में किया डान्स ,सब के दिलो में लगाई आग, भिडियो।सपना चौधरी के बाद हरियाणा मे तो एक से बढकर एक डान्सर है । ओर ये डान्सर सपना चौधरी को भी मात देदेती हैं सब के दिलो मे आग लगादेती है ओर ये संगीता के चाहा ने वाले पूरी हरियाणा मे नहीं पूरी इंडिया मे है । संगीता ने अपने हॉट अंदाज से लोगों के दिलों के तार को छेड़ा, इस वीडियो में।

संगीता के हॉट लुक ओर आदाए से सब लोग घायल,

सोसियल मिडिया पर सानदार डान्स भिडियो भाइरल हुआ हे। सोशल मीडिया पर इसी गाने पर शानदार डांस वीडियो वायरल हुआ है। इस भिडियो मे आप देखसक्ते

हे की कुर्ता सूरवाल लगकार डान्स किया है।अपने हॉट अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही हैं।संगीता ने भोजपुरी गाने में होता पर जबरदस्त डांस किया है।और घर के मैदान पर डांस करते बख्त काफी हॉट मूव्स की गोरी नागोरी ने।

ऊपर से इस वीडियो में आप देखेंगे कि उनका हॉट अंदाज़ लोगों के दिलों में आग लग रही है है इसके बाद लड़की का वह लहरा कर डांस करना किसके दिलों पर छुरियां नहीं चला दे रही हैं।

हर कोई उनके डांस से प्रभावित है और हर कोई उनके डांस को देखना चाह रहा है।ओर काफी लोगों ने गलत कमेन्ट भी किया है। जो कि नहीं कर्ना चाई ये सिर्फ आफ्ने कला को दिकरहे। ओर काफी लोगों नी संगीता शास्त्री को सादि का बात किया है। हर लड़के के दिलो में आग लगा दी डांस करके । हर लड़के को दिल की रानी बंनगई है ये संगीता शास्त्री । काफी लोगो ने ये भी कहां की ” अगर ये लड़की मुझसे प्यार कर लेती तो मजा आजता।

ओर ये वीडियो लोग एक बार नही कही बार देख रहे है कहते की वीडियो यितनी अच्छी है की देख ते रहे।ये वीडियो सौरव नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गया है ।ओर इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा लोग ने देखा है और प्रतिक्रिया दिया है।


Posted

in

by

Tags: